18 वर्ष से ऊपर की आयु के सभी लोग बढ़-चढ़कर वैक्सीन लगवाएं ताकि वे सुरक्षित रह सकें: मूलचंद शर्मा

5/2/2021 11:59:44 PM

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि 18 वर्ष से ऊपर की आयु के सभी लोग बढ़-चढ़कर वैक्सीन लगवाएं ताकि वे सुरक्षित रह सकें और देश-प्रदेश भी सुरक्षित रहे। मूलचंद शर्मा आज बल्लबगढ़ के जच्चा-बच्चा स्वास्थ्य केंद्र(एफआरयू-2) में 18 वर्ष से ऊपर के युवाओं को कोरोना वैक्सीन लगाए जाने के अभियान के शुभारंभ अवसर पर बोल रहे थे।

गौरतलब है कि राज्य सरकार द्वारा मूलचंद शर्मा को जिला फरीदाबाद में कोविड-19 महामारी से मुकाबले के लिए सरकार और जिला प्रशासन द्वारा की गई तैयारियों की मॉनिटरिंग एवं मैनेजमेंट की जिम्मेदारी सौंपी गई है। परिवहन मंत्री ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार इस महामारी से निपटने के लिए लगातार प्रयास कर रही हैं और मरीजों को जरूरत के मुताबिक ऑक्सीजन और दवाओं की आपूर्ति बढ़ाई जा रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा मरीजों को मेडिकल स्तर पर हरसंभव मदद पहुंचाने के लिए अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है। यह वक्त कालाबाजारी करके लोगों को लूटने का नहीं बल्कि उनकी मदद करने का है। उन्होंने स्पष्ट किया कि कालाबाजारी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि कि जान है तो जहान है, इसलिए सभी को वैक्सीन लगवानी चाहिए और नियमों का पालन करना चाहिए।

Content Writer

Shivam