हुड्डा व सीएम चैलेंज को लेकर हुए आमने-सामने, इस्तीफे की मांग पर 'मनोहर' जवाब

4/29/2019 12:36:27 PM

सोनीपत/ रोहतक(पवन/दीपक): पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने बीते रविवार को सीएम मनोहर लाल खट्टर को चैलेंज करते हुए कहा कि यदि वे (भूपेन्द्र) सोनीपत लोकसभा सीट से जीत हासिल करते हैं तो सीएम मनोहर लाल को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ेगा, वरना वे सोनीपत से जीत हासिल करने के बाद खुद इस्तीफा दे देंगे। वहीं आज सीएम मनोहर ने इस चैलेंज का जवाब भी दिया है।

हुड्डा ने सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी 2016 के आरक्षण आंदोलन के दौरान हुए दंगों का जिम्मेवार है। उन्होंने कहा कि जब से बीजेपी सरकार बनी है, तीन बार हरियाणा को जलवा चुकी है, चाहे रामपाल कांड हो, या जाट आरक्षण आंदोलन में और फिर पंचकूला में राम रहीम कांड में जलाया है।

वहीं सीएम मनोहर ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा के चैलेंज पर जवाब देते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा को देना इस्तीफा होगा। उन्होंने यहां पर कहावत सुनाते हुए कहा कि 'ना नौ मन तेल होगा ना राधा नाचेगी' वे (हुड्डा) सोनीपत से वाया चंडीगढ़ जाने का सपना ले रहे हैं। सीएम ने कहा कि हुड्डा को चंडीगढ़ जाना तो दूर की बात है, उन्हें दिल्ली जाने का मौका भी नहीं मिलेगा।

सीएम ने इसी बीच बिना नाम लिए रणदीप सिंह सुरजेवाला को भी लपेटे में लेते हुए कहा कि एक नेता ने दिल्ली के रास्ते चंडीगढ़ जाने का सपना देखा था, जिसे जींद की जनता ने जवाब दिया था। उन्होंने कहा कि 10 मई को रोहतक में पीएम नरेन्द्र मोदी की रैली होगी, जिससे पूरे प्रदेश में मोदी के नाम का ज्वार उठेगा।

Shivam