नूंह में पूर्व सरपंच से मारपीट, गाड़ी में तोड़फोड़ कर छीनी नकदी

1/29/2020 12:53:03 PM

नूंह (अक बघेल) : गुरुग्राम के अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग  248 ए पर स्थित मरोड़ा गांव की आईटीआई के पास निजामपुर गांव के पूर्व सरपंच पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। पूर्व सरपंच का आरोप है कि खेडला गांव के दो दर्जन से अधिक लोगों ने उनकी गाड़ी को रुकवा कर उनके साथ मारपीट कर पैंसों की लूट की और गाड़ी की तोड़फोड़ की। शिकायत के आधार पर आकेड़ा चौकी पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मारपीट और लूटपाट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दिया है।  



निजामपुर गांव के पूर्व सरपंच शरीफ उर्फ रुब्बड़ ने बताया कि वह रविवार को देर शाम करीब तीन बजे अपने घर की तरफ स्कॉर्पियो कार में सवार होकर वापस लौट रहा था जैसे ही वह गुरुग्राम हाईवे पर मरोडा गांव के समीप पहुंचे तो खेड़ला गांव के कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिससे स्कॉर्पियो गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई।



पैसे छीनने का भी आरोप
पूर्व सरपंच का आरोप है कि हमलावर उनसे पैसे भी छीन कर ले गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करके मुकदमा दर्ज कर दिया। झगड़े के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। 



डीएसपी अनिल कुमार ने कहा कि शिकायत मिलते ही नूंह पुलिस ने 6 नामजद सहित 20 - 25 अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट, गाड़ी तोड़ना व लूट, धमकी इत्यादि धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और कहा कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। 

 

 

Isha