साले ने रिटायर्ड फौजी को गोली मारी, मौत

6/27/2022 9:58:37 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो): सेक्टर-10 थाना क्षेत्र के भवानी एनक्लेव इलाके में रिटायर्ड फौजी की उसके ही साले ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली फौजी की कनपटी पर लगी है। रिटायर्ड फौजी का गोली लगा शव कमरे में मिला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गुरुग्राम की ताजा खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


पुलिस को दी शिकायत में मृतक के भतीजे रूपेश कटारिया ने कहा कि उसके पिता पांच भाई हैं। उसका चाचा हरेंद्र सबसे छोटा है। 43 साल का हरेंद्र की शादी 13 वर्ष पूर्व डीघल की सरिता से हुई थी। जिसके दो बच्चे हैं। हरेंद्र अपने परिवार के साथ भवानी एनक्लेव बसई एरिया में रहता था। वह करीब आठ महीने पहले फौज से रिटायर हो गया था और वर्तमान में वह दिल्ली में एक कोचिंग सेंटर चलाता था। हरेंद्र के घर में उसका साला नवीन (21) भी आया हुआ है। रविवार रात एक बजे रूपेश को सूचना मिली कि उसके चाचा हरेंद्र को गोली लगी है। आनन-फानन में वह अपने चाचा के घर पहुंचा तो हरेंद्र खून से लथपथ बैड पर पड़ा था। उसकी चाची सरिता ने बताया कि वह भी सो रही थी और गोली चलने की आवाज से जागी है। उसने देखा कि नवीन के हाथ में पिस्टल है। जिसको लेकर वह फरार हो गया। हरेंद्र को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। सेक्टर-10 थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

 

जांच अधिकारी का कहना:
मामले में जांच अधिकारी एएसआई अरुण का कहना है कि मृतक के चाचा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की दो टीमें मामले की जांच कर रही है। रविवार की देर रात हरेंद्र के पड़ोसियों ने गोली चलने की आवाज तो सुनी, लेकिन प्रत्यक्षदर्शी कोई भी नहीं है। मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Content Writer

Pawan Kumar Sethi