खरखौदा शराब तस्करी मामला: आबकारी विभाग का गिरफ्तार इंस्पैक्टर 2 दिन के रिमांड पर

6/23/2020 3:02:38 PM

खरखौदा (शर्मा): खरखौदा शराब तस्करी के मामले में एस.आई.टी. ने आबकारी विभाग के इंस्पैक्टर धीरेंद्र कुमार को रविवार को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी को सोमवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है। आबकारी इंस्पैक्टर पर शराब के ट्रकों को निकलवाने, कार्रवाई न करने और शराब को भूपेंद्र के गोदाम में रखवाने का आरोप है। पुलिस ने उसे फतेहाबाद से गिरफ्तार किया था।

जांच दौरान सामने आया था कि धीरेंद्र कुमार की शराब तस्करी के आरोपी भूपेंद्र से मिलीभगत रही है, जब वह सोनीपत में तैनात था। लगभग 5 माह पहले ही उसका तबादला फतेहाबाद हो गया था। भूपेंद्र के खिलाफ शिकायत देने पर भी वह कोई कार्रवाई नहीं करता था और पकड़ी गई शराब को उसी के गोदाम में रखवा देता था। पुलिस द्वारा आबकारी विभाग से यह पहली गिरफ्तारी है। 

आरोपी भूपेंद्र के सरैंडर करने के बाद सतीश भैंसरू व ए.एस.आई. जयपाल को गिरफ्तार किया गया था। रिमांड दौरान पूछताछ में अन्य लोगों के शामिल होने का पता लगाया जाएगा। पूछताछ में काफी महत्वपूर्ण जानकारी सामने आ सकेगी। शराब चोरी मामले के मुख्य सरगना तत्कालीन थाना प्रभारी जसबीर व अन्य पुलिसकर्मी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

रिमांड की अवधि पूरी होने पर आबकारी इंस्पैक्टर धीरेंद्र कुमार को बुधवार को न्यायालय में दोबारा पेश किया जाएगा। फिलहाल एस.आई.टी. टीम धीरेंद्र को विभिन्न स्थानों पर ले जाकर गहनता से जांच कर रही है। 
 

(अगर आप केवल सोनीपत की ही खबरें पढऩा चाहते हैं तो लाईक करें Facebook पेज Sonipat Kesari)

Shivam