Raid: ड्राई-डे के दौरान शराब बेचने पर Excise department का एक्शन, ठेका किया सील

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 11:36 AM (IST)

सिरसा: पुलिस स्टाफ से प्राप्त सूचना के आधार पर आबकारी विभाग की टीम ने गांव फरवाईकलां में शराब के ठेके पर छापा मारा और ठेके के सेल्समैन को शराब बेचते हुए पाया।  गौरतलब है कि 2 अक्टूबर महात्मा गांधी जयंती के उपलक्ष्य में ड्राई-डे घोषित किया गया था। आबकारी नीति 2024-25 के नियमों की अवहेलना के कारण ठेका एक सप्ताह के लिए सील कर दिया गया और केस जुर्माना लगाने के लिए उच्च अधिकारियों को भेज दिया गया।


 उप आबकारी एवं कराधान आयुक्त (आबकारी) आलोक पासी ने बताया कि टीम में सहायक आबकारी एवं कराधान अधिकारी सुखबीर सिंह, आबकारी निरीक्षक अशोक कुमार स्टाफ मौजूद रहे। चुनाव आयोग के आदेशों की अनुपालना में हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 3 अक्तूबर को शाम 6 से लेकर 5 अक्तूबर को मतदान की समाप्ति तक शराब से संबंधित कारोबार बंद रहेगा। 


इस संबंध में सभी शराब ठेकेदारों व लाइसैंसियों को हिदायत दी गई कि ठेका खोलकर अथवा ठेके की किसी खिड़की से शराब की बिक्री न करें अन्यथा दोषी लाइसैंसी के विरूद्ध सीलिंग एवं जुर्माने की कार्यवाही के अतिरिक्त एफ.आई.आर. संबंधी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। चुनाव के मद्देनजर जिले में सभी सरकारी एजैंसियां जिसमें पुलिस विभाग, आबकारी विभाग, सी.आई.ए. स्पैशल स्टाफ लगातार चैकिंग पर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static