पानीपत के विधायक की गाड़ी को जलाने का मामला, CCTV की एक्सक्ल्युसिव फुटेज आई सामने(VIDEO)

12/29/2021 3:53:03 PM

चंडीगढ़ (चंद्रशेखर धरणी): सेक्टर तीन स्थित हरियाणा एमएलए हॉस्टल में पानीपत शहरी से विधायक प्रमोद विज की पार्किंग में फार्च्यूनर को देर रात कुछ शरारती तत्वों द्वारा पेट्रोल डालकर आग लगाकर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इंजन पूरी तरह से जलकर खत्म हो चुका है।घटना की  एक्सक्ल्युसिव फुटेज सामने आई है , जिसमें साफ तौर पर देखा जा रहा है कि एक युवक गाड़ी की तोड़फोड़ कर रहा है।  

सीसीटीवी कैमरा के माध्यम से जानकारी मिली है कि रात 11:30 बजे के करीब एक युवक ने प्रमोद विज की गाड़ी के अगले शीशे में किसी तेजधार हथियार से शीशा तोड़ा। गाड़ी का सायरन बजने की वजह से वह वहां से निकल गया। कुछ देर बाद लगभग 45 मिनट बाद वह युवक वापिस आया। उसके हाथ में एक शीशी थी किसी ज्वलनशील पदार्थ को उन्होंने शीशे पर हुए छेद के माध्यम से गाड़ी के अंदर डाला तथा लाइटर से आग लगा दी। आग लगाकर युवक वापसी भागा तथा एक कार में सवार होकर चला गया।  
         
वहीं विधायक प्रमोद विज ने बताया कि उनकी आज तक पूरे जीवन में किसी से कोई नाराजगी या रंजिश नहीं है। वह खुद इस घटना से अचंभित हैं कि किसी ने उनकी गाड़ी को आग क्यों लगाई। दूसरी तरफ चंडीगढ़ पुलिस के आला अधिकारी तथा हरियाणा विधानसभा के अधिकारी यह मान रहे हैं कि किसी ने रंजिशन ऐसा काम किया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 

Content Writer

Isha