सीएम खट्टर के ओएसडी ने इनेलो को बताया डूबता जहाज, सुरजेवाला को कहा खिसियानी बिल्ली

6/19/2020 4:06:27 PM

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा सरकार में मुख्यमंत्री मनोहार लाल के ओएसडी भूपेश्वर दयाल का कहना है कि इनेलो डूबा हुआ जहाज है, बीएसपी की पुरानी टीम शामिल हो या कोई भी यह जहाज तैर नहीं सकता। दयाल ने कहा कि इनेलो और बसपा में बहुत सी समानताएं हैं। इनेलो रिजेक्टेड पार्टी है और उसके खुद के कार्यकर्ताओं ने इनेलो छोड़कर एक राजनीतिक दल बनाया जो आज हमारे साथ सत्ता में भागीदार है, जो बहुत अच्छे से आगे बढ़ता हुआ दल है। उन्होंने कहा कि इनेलो एक मरता हुआ कुनबा है, एक ऐसी कोने में लगी हुई पार्टी है जिसमें बस हताशा है।

भूपेश्वर दयाल सीएम के ओएसडी सीएम पोर्टल, सोशल मीडिया ग्रीवेंस ट्रेकर, प्रधानमंत्री के पोर्टल सीपी ग्राम के प्रभारी हैं। कोरोना कार्यकाल में इन पर फूड व राशन से संबंधी 1447, पास से संबंधित 1248, मेडिकल रेसिस्टेन्स 341,सेलरी व जॉब से रिलेटिड 560, सेनेटाइजेशन की 518, स्कूल फीस की 237, लॉकडाउन उलंघन की 841, व अन्य 437 शिकायतें आई, जिनका निवारण किया गया।

भूपेश्वर दयाल ने पंजाब केसरी से एक्सक्लुसिव बातचीत में कहा कि कोरोना को लेकर एनसीआर ने प्राइवेट अस्पतालों की कई शिकायतें मिली हैं, खासकर गुरुग्राम में उनपर तुरंत कार्यवाही भी हुई। रणदीप सुरजेवाला द्वारा नौकरियों के मुद्दे उठाए जाने पर निशाना साधते हुए बोले कि एक सिंगल मामला आजतक रणदीप सुरजेवाला जी न तो दर्ज करवा पाए हैं और न ही वे दिखा पाए हैं कि किस तरह से कोई गलत आचार हुआ है। इस सरकार ने पारदर्शी नौकरियां देने का कार्य किया है, जिसका प्रदेश में एक अच्छा संदेश गया है।

दयाल ने कहा कि कुछ न मिल पाने के कारण खिसियानी बिल्ली खम्बा नोचे वाली बात है कि सुरजेवाला साहब इन्ही बातों को लेकर बैठे रहते हैं। अगर ऐसी कोई बात है तो वह खुद वकील है और कोर्ट जाने के किये मुक्त हैं। आजकल खाली भी हैं, क्योंकि उनके पास आजकल कोई काम नहीं है। वे कहीं भी मुकद्दमा फ़ाइल करें और कारवाही करवाएं।

यहां वीडियो में देखें पूरी बातचीत-
 

Shivam