फाइव स्टार बच्चों संबंधित बयान पर रंजीत की सफाई, कहा- दुष्यंत मेरा पोता, रोज होती बातचीत

11/28/2019 5:55:03 PM

दिल्ली(कमल कांसल): कैबिनेट मंत्री रंजीत चौटाला ने आज दिल्ली स्थित हरियाणा भवन में मेवात से आए कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कॉमन मिनिमम प्रोग्राम की आज होने वाली बैठक सहित चौटाला गांव में फाइव स्टार बच्चों संबंधित दुष्यंत चौटाला पर दिए गए कथित बयान पर भी सफाई दी। 



बीजेपी-जेजेपी घोषणा पत्र की संयुक्त बैठक पर पर रंजीत ने कहा कि यह दोनों पार्टियों का मामला है, वो तय करेंगे। हम निर्दलीय उसका हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मेरे मंत्रालय में सुधार नजर आए, खासतौर से जन सुविधाओं को लेकर। चौटाला गांव में फाइव स्टार वाले बच्चों वाले बयान पर रणजीत चौटाला ने सफाई देते हुए कहा कि दुष्यंत मेरा पोता है, उसके साथ रोज बातचीत होती है। 

चौटाला गांव में मेरे बयान का मतलब यह था कि हम पुराने लोग कैसे संघर्ष करते थे। आज देश भर की राजनीति में कई परिवारों के युवाओं की तरफ मेरा ईशारा था, मैंने दुष्यंत का नाम नहीं लिया। मैं ओमप्रकाश चौटाला की भी इज्जत करता हूं।  उन्होंने कहा कि देवीलाल परिवार के पांच बच्चे आज राजनीति में जीत कर आएं हैं। देवीलाल के फोटो के वोट मिले हैं, चाहे दूसरी पीढ़ी है या चौथी पीढ़ी है। वहीं डिप्टी सीएम की कार्यशैली पर रणजीत ने कहा कि वह अपने विभागों में अच्छे से काम कर रहे हैं, सीएम साहब ने अपनी कैबिनेट के तौर पर बेस्ट टीम चुनी है। 

Reported By

virk