अवैध शराब के कारोबार का भंड़ाफोड़, खाली बोतलों में भरकर करते थे सप्लाई, आरोपी काबू

1/11/2021 10:35:58 AM

झज्जर (प्रवीण धनखड़) : झज्जर पुलिस ने अवैध शराब से जुड़े कारोबार का पर्दाफाश करने में बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। गिरोह के सदस्य डिफेंस के लेवल लगाकर खाली बोतलों में नकली शराब भरकर उन्हें सप्लाई करते थे। पुलिस ने मौके से करीब चौदह हजार खाली बोतले व डिफेंस के नकली लेवल व नकली शराब की भरी हुई 714 पेटियां भी बरामद की है। पुलिस ने इस मामले से जुड़े गिरोह के पांच सदस्यों को भी काबू किया है।


जानकारी अनुसार पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी कि झज्जर-बादली मार्ग पर पैट्रोल पम्प के साथ ही एक गली में एक मकान में अवैध शराब का कारोबार किया जा रहा है। इसी गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने रविवार की शाम छापा मारा। पुलिस को देखते ही आरोपियों ने भागने का प्रयास भी किया लेकिन पुलिस ने उन्हें मौके से काबू कर लिया। पुलिस ने मौके से डिफेंस के लेवल, करीब चौदह हजार खाली शराब की बोतलें, होलोग्राम व नकली विदेशी शराब से भरी हुई 714 पेटियां बरामद की है।

सूचना के बाद स्वयं जिला पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल व एएसपी विक्रांत भूषण भी मौके पर पहुंचे और मौके का जायजा लेते हुए आरोपियों से भी इस नकली शराब के कारोबार के बारे मेें पूछताछ की। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को काबू किया है। जिनकी पहचान सुरेन्द्र निवासी रणखंडा, सुंदर, मनाजिर, मौहम्मद फरमान व साहिल को काबू किया है।


 

Manisha rana