प्रेस क्लब ऑफ चंडीगढ़ के सदस्यों ने सीएम का कैशलेस स्वास्थ्य बीमा सुविधा के लिए जताया आभार

8/3/2021 7:58:39 PM

चंडीगढ़ (धरणी): चंडीगढ़ प्रेस क्लब के सम्मानित सदस्यों और वरिष्ठ पत्रकारों ने मंगलवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की। इस मुलाकात में प्रेस क्लब के प्रधान नलिन आचार्य और उनकी कार्यकारिणी के सभी सदस्य मौजूद रहे। पंजाब केसरी से जुड़े वरिष्ठ पत्रकार चंद्रशेखर धारणी और राकेश गुप्ता की पहल पर हरियाणा लोक संपर्क विभाग के निदेशक अमित अग्रवाल ने ये मुलाकात आयोजित करवाई। इस मौके पर मुख्यमंत्री के प्रधान मीडिया सलाहकार विनोद मेहता, सलाहकार अमित आर्य और लोक संपर्क विभाग के निदेशक अमित अग्रवाल मौजूद रहे।

सभी वरिष्ठ सदस्यों और पत्रकारों ने सरकारी कर्मचारियों के बराबर पत्रकारों को भी कैशलेस स्वास्थ्य बीमा की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। हरियाणा ऐसा पहला प्रदेश है जो अपने पत्रकारों को न सिर्फ स्वास्थ्य बीमा का सम्पूर्ण लाभ दे रहा है, बल्कि 60 वर्ष की उम्र होने के बाद पेंशन योजना की भी शुरुआत की है।

जिसके तहत 10 रुपये हजार मासिक पेंशन दी जा रही है। चंडीगढ़ स्थित पत्रकारों ने ऐसे भलाई कार्यक्रमों के लिए वर्तमान हरियाणा सरकार की सराहना की और मुख्यमंत्री को चंडीगढ़ प्रेस क्लब आने का न्योता भी दिया।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar