Facebook पर कमेंट करना पड़ा महंगा, दो गुटों में हुआ झगड़ा चलाई गोलियां

5/26/2018 9:53:56 AM

कैथल(जोगिंद्र कुंडू): एक दिन पहले हुई फेसबुक पर कमेंट करने को लेकर मारपीट का समझौता करवाने पहुंचे एक युवक पर कुछ युवकों ने गोलियां चला दी। हमले में युवक को पेट के पास गोली लगी। जिसे इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मामले की सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने हमला करने वाले युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घायल सुनील निवासी नरड़ ने बताया कि एक दिन पहले बस स्टैंड के पास उसके दोस्त नरेंद्र का कुछ युवकों के साथ Facebook पर एक फोटो पर कमैंट्स करने को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की गई थी।

शुक्रवार को हमला करने वाले युवकों ने उसे व उसके दोस्त को समझौते के लिए सेक्टर 18 नागरिक अस्पताल के पास बुलाया। वह अपने पांच दोस्तों के साथ वहां पहुंच गया। वहां करीब 20-25 युवक हथियारों से लैस खड़े हुए थे। आरोप है कि युवकों ने बिना बातचीत किए पहले हवा में फायर किया।

हवा में फायर करने के बाद युवकों ने सीधा उसकी तरफ भी शूट कर दिया, जिसमें उसे पेट के पास गोली लगी और वह मुश्किल से जान बचाकर भागे। हमला करने वाले युवकों ने उनकी बाइक को भी तोड़ आग के हवाले करने की कोशिश की उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू की।

घायल सुनील की शिकायत पर पुलिस ने काला प्यौदा, काला चाहर, हिमांशु, कृष्ण व उसने अन्य साथियों के खिलाफ 307 सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Rakhi Yadav