VIDEO: फेसबुक पर हुई दोस्ती, अपार्टमेंट दिलाने के बहाने बनाया हवस को शिकार

6/16/2019 8:54:12 PM

गुरुग्राम (मोहित कुमार): साइबर सिटी गुरुग्राम में एक निजी प्रोडक्शन हाउस के असिस्टेंट मैनेजर पर एक स्पेनिश युवती से रेप का मामला सामने आया है। दरअसल 12 जून को ही पीड़िता की आरोपी से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। लेकिन आरोपी युवक ने पार्टी करने के बहाने युवती को हवस को शिकार बना लिया। बताया जा रहा है कि स्पेन की रहने आई 28 वर्षीय युवती ने फेसबुक पर फ्लैट किराये पर दिलाने के लिए फेसबुक पर पोस्ट डाली थी जिसके जरिये दोनो संपर्क में आए।



इस कड़ी में 12 जून को पीड़ित युवती ने आरोपी से संपर्क किया तो आरोपी ने युवती को डीएलएफ फेज़ वन के जी ब्लॉक के इसी 18/32 नंबर मकान में पार्टी के लिए बुलाया। जिसके बाद युवती 14 जून की रात डीएलएफ में आई और 5 लोगों ने मिलकर पार्टी की और पार्टी में सब लोग घर चले गए लेकिन आरोपी युवक ने युवती को जबरदस्ती अपने पास रोक किया और फिर रेप की वारदात को अंजाम दिया।



उसके बाद शनिवार सुबह करीब 10 बजे युवती ने गुरुग्राम पुलिस कंट्रोल रूम में रेप की सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंच कर युवती के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मूल रूप से दिल्ली के आनंद विहार का रहने वाला है और उद्योग विहार की एक प्रोडक्शन कंपनी में बतौर असिस्टेंट मैनेजर काम करता है। पीड़ित युवती स्पेन की रहने वाली है और गुरुग्राम में एक आईटी कंपनी में इंटर्नशिप करने भारत आई हुई है। पुलिस ने पीड़ित युवती का मेडिकल कराया जिसमे रेप की पुष्टि हो गयी है। युवती के मजिस्ट्रेट के सामने धारा 164 के बयान भी दर्ज करा दिए हैं ।

Naveen Dalal