फैक्ट्री के सुपरवाईजर ने की प्रेमिका की गला दबाकर हत्या, पति ने दर्ज करवाया मामला

3/2/2020 4:42:31 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदबाद में एक फैक्ट्री के सुपरवाइजर ने अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को खुर्द-बुर्द करने के लिए अनंगपुर इलाके में डेथ वैली में फेंक दिया। पता उस वक्त चला, जब महिला का पति उसे ढूंढता हुआ वहां पहुंच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाते हुए उसके पति की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

मूलरूप से मध्य प्रदेश के छतरपुर निवासी बबलू ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां मेवला महाराजपुर में जीते चपराना के मकान में परिवार के साथ रहता है। परिवार में 27 वर्षीय पत्नी सुजाता और दो बच्चे शामिल है। सुजाता के साथ उसका विवाह वर्ष 2011 में हुआ था। वह और सुजाता शहर में स्थित अलग-अलग कंपनियों में काम करते हैं।

बबलू ने कंपनी के गेट पर जाकर सुपरवाइजर सुरेश को समझाया
सुजाता की कंपनी में अनंगपुर गांव निवासी सुरेश सुपरवाइजर के पद पर काम करता है। एक साथ काम करने की वजह से सुजाता की सुरेश के साथ काफी जान-पहचान हो गई थी। इस कारण सुजाता अक्सर सुरेश के साथ काम पर आती जाती थी, लेकिन उसने कभी संदेह नहीं किया। पीड़ित के मुताबिक करीब छह महीने पहले एक रात को उसने देखा कि सुजाता फोन पर सुरेश के साथ बातचीत कर रही थी, जिससे उसे संदेह हो गया कि दोनों के बीच संबंध चल रहे हैं। इसके बाद उसने कंपनी के गेट पर जाकर सुरेश को काफी समझाया और सुजाता को फोन न करने के लिए कहा।

फुफेरे भाई ने बताया-सुजाता को बाइक पर ले गया सुरेश
बबलू ने यह भी बताया कि अन्य दिनों की तरह शनिवार सुबह सुबह भी अपने काम पर चला गया था, जबकि सुजाता घर पर ही थी। दोपहर बाद तबीयत खराब होने की वजह से वह घर लौट आया तो पता चला कि सुजाता घर पर नहीं है। वह सुजाता की तलाश करता हुआ सिद्धदाता आश्रम के पास पहुंचा तो वहां उसे उसका फुफेरा भाई जितेंद्र मिल गया। जितेंद्र ने बताया कि उसने सुजाता को सुरेश की बाइक पर बिठाकर अनंगपुर की तरफ जाते हुए देखा था। 

पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद सौंप दिया शव
सुरेश के घर पहुंचने के बाद जब दोनों नहीं मिले तो इसके बाद वह तलाश करता हुआ डैथ वैली झील पर पहुंचा, जहां उसने देखा कि झील में सुजाता का शव पड़ा हुआ था। उसका कहना है कि सुरेश ने उसकी पत्नी की हत्या का शव झील में फेंका है। शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Shivam