ज्वेलर की हत्या से व्यापारियों में रोष, पुलिस प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन

11/24/2018 2:43:46 PM

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला में सरार्फा व्यापारी की हत्या मामले में अाज व्यापारियों ने रोष व्यक्त किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। इस मौके पर बाजार में रोष मार्च निकाला गया और खुली दुकानोंं को बंद करवा दिया गया। व्यापारियों ने 24 घंटे के अंदर अारोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। गौरतलब है कि गतदिवस ज्वेलरी शॉप के मालिक सुनील जैन (40) की बदमाशों ने दुकान में घुसकर हत्या कर दी थी। इस दौरान एक गोल  दुकान के कर्मचारी भरत भूषण की जांघ पर भी लगी। मौके पर लोग एकत्र होने के बाद लुटेरे बिना सोना लिए फायरिंग करते हुए भाग गए।

घायल भरत के मुताबिक तीन लुटेरे दुकान में घुसे और चार बाहर खड़े थे। लुटेरों ने सोना हवाले करने के लिए कहा तो सुनील ने विरोध किया। तभी एक लुटेरे ने फायरिंग शुरू कर दी। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची एसपी आस्था मोदी व विधायक असीम गोयल के खिलाफ व्यापारियों ने नारेबाजी की और कानून की सुरक्षा व्यवस्था के उपर सवाल खड़े कर दिए। गतदिवस उन्होंने कहा था कि इसस घटना के विरोध में शनिवार को बाजार बंद रखा जाएगा।  

एसपी ने कहा पुलिस ने ज्वेलर्स की दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। लुटेरे नकाबपोश नहीं थे। टीमों का गठन कर छापेमारी की जा रही है जल्द ही अारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Deepak Paul