सरपंच को फंसाने की खातिर महिला ने खुद के फाड़े कपड़े, CCTV में कैद हाईवोल्टेज ड्रामा (Pics)

1/17/2017 2:11:57 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट):फतेहाबाद जिले के गांव धारनियां की एक महिला ने सरपंच और उसके साथियों को रेप केस में फंसाने का हाईवोल्टेज ड्रामा किया, जोकि सी.सी.टी.वी में कैद हो गया है। महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सरपंच ने अपने घर के पास खाली जगह पर लकड़ियां रखी हुई थीं। रविवार देर शाम गांव के सरपंच रमेश व उसके साथियों ने मिलकर लकड़ियां जला दी। जब उसे पता चला तो वह मौके पर पहुंची। उसने देखा कि उक्त लोगों ने शराब पी रखी थी। 

उसका कहना है कि सरपंच व उसके अन्य 5 साथी उसे जबरदस्ती उठाकर गांव के ग्राम सचिवालय में ले गए और उसके कपड़े फाड़ते हुए रेप करने की कोशिश की। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच शुरू की और गांव के सरपंच को तलब किया। वहीं, इस मामले में सरपंच ने महिला द्वारा लगाए गए आरोपों को निराधार बताते हुए महिला पर उसे ब्लैकमेल करके पंचायती जमीन पर कब्जा जारी रखने का आरोप लगाया है। सरपंच ने महिला के आरोपों के झूठे होने का सबूत गांव के ग्राम सचिवालय में लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज देकर दिया है। 

सरपंच का कहना है कि सी.सी.टी.वी. फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि शिकायतकर्ता महिला खुद अपने कपड़े फाड़कर अंदर जाती है और उसके बाद कहासुनी करते हुए सरपंच के एक साथी को महिला जबरन अपने ऊपर धकेल रही है। फुटेज को देखने के बाद साफ हुआ कि महिला के आरोप निराधार है। पुलिस जांच कर रही है। सरपंच ने महिला पर उसे बदनाम करने और ब्लैकमेल करने के आरोप में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।