फर्जी सीआईडी सब इंस्पेक्टर को किया गिरफ्तार

1/10/2019 6:36:34 PM

गोहाना (सुनिल जिंदल): गोहाना बरोदा थाना पुलिस ने सरकरी नौकरी दिलवाने के नाम पर धांधली कर रहे नकली सीआईडी सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी मामनराम पानीपत जिले के जलालपुर गांव का रहने वाला है। जिसके खिलाफ गोहाना व सोनीपत, गन्नौर, पानीपत, करनाल व असंध जिलों में कई ठगी के मामले दर्ज हैं। शिकायतकर्ता गांव माहरा के रहने वाले रामदिया ने बताया कि वह एक आदमी से मिला जिसने अपने आप को सीआईडी का सब इंस्पेक्टर बता कर उनके बेटे व बेटी को सरकारी नौकरी दिलवाने की बात कही। उन्होंने बताया कि फर्जी सीआईडी इंस्पेक्टर ने अपना नाम मामनराम बताया था और कहा कि वो पानीपत के जलालपुर गांव का रहने वाला है। जिसने उनके बेटे व बेटी की नौकरी दिलवाने के नाम पर दो लाख रुपए की मांग की।



वहीं मामले की जांच कर रहे भैंसवान चौकी के इंचार्ज रमेश कमांडो ने बताया की गांव महरा के रहने वाले रामदिया ने 3 अप्रेल 2017 को बरोदा थाना पुलिस ने शिकायत दी थी। जिसमें लिखा था कि एक युवक ने अपने आप को सीआईडी में सब इंस्पेक्टर बता मेरे बेटे व बेटी को सरकरी नौकरी दिलवाने के नाम पर उसे एक लाख 80 हजार रुपए की ठगी की है।



वहीं आरोपी पानीपत जिले के जलालपुर गांव का रहने वाला मामनराम है जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रामदिये की शिकायत पर ठगी का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस जांच में पता लगा की आरोपी मामनराम इसी तरह चार और जिलों में कई ठगी के मामले कर चूका है। जिसके चलते कई थानों में ठगी के मामले पहले से ही दर्ज है। इन्हीं मामलों पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया है।

Deepak Paul