फर्जी डीसीपी ने दिल्ली पुलिस के सिपाही के साथ मारपीट

4/5/2019 1:43:45 PM

गुरुग्राम (सतीश): गुरुग्राम पुलिस ने एक पुलिस के फर्जी डीसीपी को गिरफ्तार किया है। जिसने दिल्ली पुलिस में तैनात अंकित नामक पुलिसकर्मी के साथ मारपीट की थी। जिसकी शिकायत गुरुग्राम के डीएलएफ फेज 3 थाना पुलिस को दी गई। जिस सिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित ने बताया कि वह दिल्ली पुलिस में सिपाही के पद पर कार्यरत है और गुरुग्राम में अपने किसी रिश्तेदार से मिलने के लिए आया था। जिस दौरान वह अम्बियन्स माल के सामने कर इंतजार रहा था, इसी दौरान एक फॉरच्यूनर कार उसके सामने आकर रुकी जिसमें कार चालक सहित 02 युवक थे। जिनमें से एक मे अपने आप को गुरुग्राम पुलिस का आईपीएस डीसीपी बताया और बिना की वजह के गली-गलौच, अभद्रतापूर्वक व्यवहार व मारपीट करने लगा।

वहीं गुरुग्राम पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान संदीप शर्मा पुत्र नरेश शर्मा के रुप हुई है। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में खुलाशा हुआ कि फर्जी डीसीपी रियल-एस्टेट का काम करता है। पुलिस पूछताछ में यह भी खुलाशा हुआ कि आरोपी के बारे में यह भी खुलाशा हुआ कि अम्बियनस मॉल में तैनात कई सुरक्षाकर्मियों के साथ पहले भी मारपीट कर चुका है।

kamal