पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त कार्रवाई में फर्जी डॉक्टर गिरफ्तार, पिछले 6 साल से चला रहा था क्लीनिक

10/14/2022 10:19:33 AM

फरीदाबाद (ब्यूरो) : इन दिनों शहर में स्वास्थ्य विभाग और पुलिस टीम मिलकर झौलाछाप चिकित्सकों पर नकेल कसने में लगे हुए हैं। इसी के तहत वीरवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने खेडीपुल थाना पुलिस प्रबंधक सुभाष के साथ मिलकर छापेमार कार्रवाई करते हुए एक बिना डिग्री के क्लीनिक चला रहे फ र्जी डॉक्टर को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम सुकेश कुमार है। आरोपी खेडीपुल की भारत कॉलोनी का रहने वाला है। आरोपी ने कपिल हेल्थ सेंटर के नाम से क्लीनिक खोल रखा है। आरोपी के खिलाफ  संजय कुमार के द्वारा दी गई, सीएम विंडो दरखास्त पर एक टीम बनाई गई जिसमें डॉ. ज्योति शर्मा, डिप्टी सीएमओ विशाल सक्सेना, डॉ. प्रथम चौहान, सतपाल सिंह के साथ थाना पुलिस टीम शामिल थी। टीम ने कपिल हेल्थ सेंटर पर जाकर सुकेश कुमार से क्लीनिक संबंधी दस्तावेज मांगी तो आरोपी दस्तावेज पेश नहीं कर पाया। जिसे मेडिकल टीम ने पुलिस टीम की सहायता से मौके पर ही काबू कर लिया। 
आरोपी के खिलाफ सिविल सर्जन की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी से मौके पर इंजेक्शन, प्रतिबंधित दवाईयां, ओपीडी रजिस्टर और ओपीडी स्लीप बरामद किए गए हैं। आरोपी से पूछताछ में पता चला कि आरोपी पिछले 6 साल से क्लीनिक चला रहा है। आरोपी ने कंपाउंडर का काम सीखा था उसके बाद अपना क्लीनिक चला रहा था। आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana