बिश्नोई और राहुल की मुलाकात पर चल रही फर्जी खबरें, PA ने ट्वीट कर दी जानकारी

6/10/2022 7:16:25 PM

डेस्क: कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई और राहुल गांधी के मुलाकात रद्द होने की खबरों के बीच बिश्नोई के पीए ने एक ट्वीट करते हुए इसे लेकर जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के साथ कुलदीप बिश्नोई की मुलाकात रद्द होने की खबरें बेबुनियाद हैं, क्योंकि राहुल के साथ बिश्नोई की ऐसी कोई मुलाकात होने ही नहीं थी। इसलिए रद्द होने का सवाल भी नहीं है।

कुलदीप बिश्नोई के निजी सलाहकार मोहित शर्मा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि कुछ मीडिया चैनलों पर कुलदीप जी की राहुल गांधी जी से मीटिंग रद्द होने की खबरें चल रही हैं। जब आज कोई मीटिंग फिक्स ही नहीं थी, तो रद्द की बात कहां से आ गई। ऐसी खबरें बेबुनियाद हैं।

राज्यसभा चुनावों के बीच मुलाकात की बात आई थी सामने

बता दें कि पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे कुलदीप बिश्नोई कुछ समय से कांग्रेस से नाराज चल रहे हैं। उदयभान को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने और राज्यसभा के लिए अजय माकन का नाम सामने आने के बाद बिश्नोई ने खुलकर अपनी नाराजगी जताई थी। बताया जा रहा था कि राज्यसभा चुनाव से पहले कुलदीप बिश्नोई और राहुल गांधी के बीच एक मुलाकात होगी। हालांकि ऐसी कोई बैठक अभी तक हुई नहीं है। आज सुबह से इस बात को लेकर भी काफी चर्चा थी कि बिश्नोई और राहुल के बीच होने वाली बैठक कैंसिल हो गई है। इसलिए खुद ही विधायक कुलदीप बिश्नोई के पीए ने इसे लेकर जानकारी दी और ऐसी किसी भी चर्चा को बल ना देने की अपील भी की।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai