HSSC Result: युवाओं के Good News! हरियाणा में 25000 पदों के लिए रिजल्ट जारी, लेकिन....

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 02:33 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा के युवाओं के लिए बड़ी खबर थी।  हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने ग्रुप 56 और 57 का रिजल्ट जारी कर दिया गया है। जीं हां, सोशम मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल गई है, पर इसके पीछे की सच्चाई कुछ और है। दरअसल ये फेक न्यूज है। इस तरह का कोई भी रिज्लट घषित नहीं किया गया। 



गौर रहे कि हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (HSSC) की तरफ से जारी ग्रुप C और D में 56 और 57 ग्रुप का फेक रिजल्ट वायरल हो रहा है। वायरल पीडीएफ में HSSC की तरफ से 269 पेज का रिजल्ट दिखाया गया है। रिजल्ट में युवाओं को शॉर्ट लिस्ट दिखाया गया है। दोनों ग्रुप के लिए 17 और 18 अगस्त को परीक्षाएं हुई थीं।

वायरल रिजल्ट पर HSSC के चेयरमैन हिम्मत सिंह ने कहा कि कमीशन की तरफ से कोई भी रिजल्ट जारी नहीं किया गया है। जो लोग रिजल्ट का फेक मैसेज वायरल कर रहे हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उधर, विधानसभा चुनाव से पहले कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने दावा किया था कि सरकार बनते ही 25 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र देंगे।



क्यों अटका था रिजल्ट?

हरियाणा में 16 अगस्त को विधानसभा चुनाव की घोषणा हुई थी, जिसके बाद कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की ओर से भर्ती प्रक्रिया शुरू करने के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की थी। जिस पर चुनाव आयोग ने एक्शन लेते हुए इन भर्तियों के रिजल्ट पर आचार संहिता लागू रहने तक रोक लगा दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static