नकली पुलिस ने बाप बेटे को लूटा, सीसीटीवी में कैद लुटेरे (VIDEO)

9/29/2018 10:14:54 PM

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत में नकली पुलिस वालों का आतंक थमने का नाम नही ले रहा है। एक के बाद एक घटना को अंजाम देकर बदमाश पुलिस वाले बन आराम से निकल जाते हैं। ताजा घटना अमर भवन चौक के पास की है, जहां चार मोटरसाईकल सवार बदमाशों ने आगरा के रहने वाले व्यापारी को निशाना बनाया। बदमाशों की यह करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई।



जानकारी के मुताबिक, इसी इलाके में ये चौथी घटना बताई जा रही है। आगरा से लक्ष्मी कांत नाम का व्यापारी अपने बेटे के साथ आगरा से पानीपत में हैंडलूम के प्रोडक्ट खरीदने आए थे। मधु टेक्सटाइल पर दोनों बाप बेटे बैठे थे,इतने मे मोटरसाइकिल सवार युवक ने व्यापारी के बेटे सौरभ को अपने पास बुलाया, और तलाशी देने की बात कह कर सारी जेबे छान ली। बाद में सौरभ के पिता लक्ष्मीकांत के बैग की तालाशी के बहाने करीब 70 हजार पर हाथ साफ कर दिया।



लक्ष्मी कांत का कहना है कि युवक अपने आपको पुलिसकर्मी बता रहे थे, पैसे निकालने के बाद नकली पुलिस कर्मियों ने पीछे मुड़कर न देखने की सलाह दी। थोड़ी देर दूर चलने के बाद जब बाप बेटे ने बैग खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए। बैग से पैसे गायब हो चुके थे, जब व्यापारी का बेटा बदमाशो के पीछे भागा तो इतने में वो निकल चुके थे।

Shivam