भाभी के जेवर हड़पने के लिए की बनाई लूट की झूठी कहानी

7/22/2022 9:52:23 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो): सेक्टर-10 ए थाना क्षेत्र में मैनेजर को बंधक बनाकर की गई लूटपाट की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मैनेजर ने अपनी भाभी के जेवर हड़पने के लिए लूट की झूठी कहानी बनाई। आरोपी जुआ में काफी पैसा हार गया था, जिसके चलते उसने अपने ही घर में लूट की वारदात को अंजाम देने की योजना बनाई। पुलिस ने आरोपी मैनेजर को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


सेक्टर-10 ए निवासी कुशाग्र ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि बुधवार की सांय करीब सवा सात बजे एक युवक घर पर आया। उसने खुद को जियो कंपनी का कर्मचारी बताया और इंटरनेट ठीक करने की बात कही। युवक को अंदर बुला लिया गया। जिसके बाद युवक ने वाईफाई का बॉक्स मंगवाया। जैसे ही कुशाग्र वाईफाई का बॉक्स लेने गया तो तथाकथित जियो कर्मचारी ने अपने दो हथियारबंद साथियों को घर के अंदर प्रवेश करा दिया और दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। तीनों ने मिलकर उसके साथ उसे हथियार के बल पर मारपीट की। विरोध करने पर उसे चाकू मारकर घायल कर स्टोर रूम में बंद कर दिया। जिसके बाद आरोपियों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

इस मामले में पुलिस ने जांच करते हुए घर के आसपास में लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू की। जिसमें लूट की वारदात की तस्वीर साफ नहीं हो रही थी। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित युवक कुशाग्र को पूछताछ के लिए दोबारा बुलाया और पूछताछ करते हुए पुलिस को कुशाग्र की लूट की वारदात वाली बात पर शक हुआ तो पुलिस ने स ती तो पूछताछ की उसके  बाद युवक ने लूट की वारदात की सारी सच्चाई पुलिस के सामने बयां कर दी।

एसीपी क्राइम का कहना:
मामले में एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह का कहना है कि आरोपी कुशाग्र जुआ और सट्टा खेलने का आदी था। इसी कारण उसे उसके परिवार वालों ने घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया। यहां वह अपने रिश्तेदार के घर में आकर रहने लगा और जुआ खेलने लगा था। इस जुए में वह कर्जदार हो गया। इस कर्ज को चुकाने के लिए ही उसने घर पर रखे अपनी भाभी के गहने व नकदी हड़पने की योजना बना ली। इतना ही नहीं लूट असली लगे इसके लिए उसने खुद को चाकू मारकर घायल भी कर लिया। पुलिस ने आरोपी से नकदी और गहने बरामद कर वारदात का खुलासा कर दिया है।

Content Writer

Pawan Kumar Sethi