हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर परिजन हुए आक्रोशित, नेशनल हाईवे किया जाम

7/10/2020 4:48:53 PM

डबवाली (संदीप) : बीते दिन डबवाली उपमंडल के गांव अबूबशहर में हाईवे किनारे स्थित एक ढ़ाबे पर खाना खाने रूके युवक की अपहरण के बाद हुई हत्या के मामले में हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित मृतक के परिजनों ने आज सुबह डबवाली गांव के पास नेशनल हाईवे नं. 9 को जाम कर दिया। मृतक के परिजनों ने मृतक युवक का शव वाहन हाईवे के बीचों-बीच रख दिया। हाईवे में जाम की भनक लगने पर डबवाली के डी.एस.पी. कुलदीप बेनीवाल के अलावा डबवाली सदर व शहर थाना पुलिस भारी संख्या में मौके पर पहुंची। मृतक के परिजनों और पुलिस के बीच हुई बातचीत के बाद परिजन हाईवे से हटने को राजी हुए। मृतक के परिजनों को पुलिस ने हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। इसके बाद परिजन मृतक का शव लेकर गांव मौजगढ़ रवाना हुए।

यहां बता दें कि गुरूवार दोपहर को गांव अबूबशहर के पास संगरिया रोड पर स्थित एक ढ़ाबे पर खाना खाने के लिए रूके तीन दोस्तों पर अचानक कई बाइक सवारों ने हमला कर दिया था। इस हमले में दो युवक अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब हो गए। जबकि एक युवक को हमलावरों ने दबोच लिया। ये हमलावर डंडों व तेजधार हथियारों से लैस थे। गांव मौजगढ़ निवासी 27 वर्षीय जितेंद्र उर्फ मोनू पुत्र बलविंद्र को इन हमलावरों ने ढ़ाबे पर पीटा। इसके बाद हमलावर मोनू का अपहरण कर उसे अपने साथ ले गए। हमलावरों ने गांव सुकेराखेड़ा के पास मोनू के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर तेजधार हथियार व लाठी-डंडों से कई वार किया। बुरी तरह से लहुलूहान मोनू को हमलावर गांव सुकेराखेड़ा की एक गली में फैंक कर चले गए।

इसके बाद ग्रामीणों ने मोनू को डबवाली के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां इस युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। युवक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया था। लेकिन परिजन हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी होने तक शव का अंतिम संस्कार नहीं करने को लेकर अड़े हुए थे। गिरफ्तारी नहीं होने के कारण ही आज सुबह मृतक मोनू के परिजनों ने नेशनल हाईवे को जाम कर दिया। सदर थाना प्रभारी राजकुमार के मुताबिक 15 से 20 लोगों के खिलाफ मृतक के परिजनों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया है। पुलिस ने हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर टीमें गठित कर रखी है। जो लगातार आरोपियों के ठिकानों पर दबीश दे रही है। थाना प्रभारी के मुताबिक युवक  की हत्या किसी पूरानी आपसी रंजिश के चलते हुई है।

Edited By

Manisha rana