पानी मांगने पर हाथ काटने का मामला: दूसरे पक्ष ने पीड़ित पर लगाया बच्चे से कुकर्म का आरोप

9/12/2020 4:51:50 PM

पानीपत (सचिन): पानीपत के किशनपुरा इलाके में कुछ दिन पहले एक युवक घायल हालत में रेलवे ट्रेक के पास पुलिस को मिला था, पूछताछ में युवक ने आरोप लगाया था कि एक घर में जब वो पानी मांगने गया तो घर के लोगों ने उस पर हमला कर दिया, जिसमें उसका हाथ कट गया। अब इस मामले में परिवार ने भी अपनी सफाई दी।

उन्होंने कहा कि आरोपी ने उनके बच्चे के साथ कुकुर्म की कोशिश की और जब उन्होंने मौके पर उसे पकड़ लिया तो वो रेलवे ट्रेक की तरफ भाग गया, जहां ट्रेन की चपेट में आने से उसका हाथ कट गया। पुलिस दोनों पक्षों की शिकायत पर अलग अलग एंगल से मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित परिवार की माने तो आरोपी घर से उनके बच्चे को ले गया और फिर घर के पीछे पार्क में ले जाकर उसके साथ कुकर्म करने लगा। इसी दौरान वह अपने पड़ोसियों के साथ वहां पहुंचे और उसके साथ मारपीट की, लेकिन उसके बाद वह भाग गया। जिसके बाद परिजनों ने बच्चे का इलाज कराया और पुलिस में भी शिकायत दी। 

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज किया जा चुका है, अभी मामले की गहनता से जांच की जा रही है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। डॉक्टर की सलाह के बाद ही साफ हो पाएगा कि युवक का हाथ कैसे कटा है।
 

vinod kumar