विवाह में शामिल होने मुम्बई से आया था परिवार, स्टेशन पर पहुंचते ही हुआ लूट का शिकार

11/29/2023 5:41:53 PM

रेवाड़ी(मेहेन्दर): मुम्बई से रेवाड़ी शादी में शामिल होने पहुंचे एक परिवार को उस समय गहरा सदमा लगा, जब उनके बैग से 5 लाख से अधिक के गहने चोरी हो गए। चोरों ने बड़े ही शातिराना तरीके से बैग को काट कर इस वारदात को अंजाम दिया। 
 
जीआरपी थाना रेवाड़ी को दी शिकायत में मुंबई के बांद्रा ईस्ट में रहने वाले योगेश बासवाला ने बताया कि वह एक फाइनेंसर है। रेवाड़ी के गांव बलवाड़ी में उसके मामा के लड़के मोनू की शादी है। शादी में शामिल होने के लिए वह अपनी पत्नी रजनी और मां इमरती देवी के साथ चंडीगढ़-बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन से यहां पहुंचे थे। उनके पास काफी लगेज था। ज्यादा लगेज होने के कारण उन्होंने रेवाड़ी स्टेशन आने से कुछ मिनट पहले ही अपने बैगों को दरवाजों के पास रख दिये थे। एक लाल बैग में सोने-चांदी के जेवरात थे। दरवाजे के पास 5-6 युवक भी खड़े थे। स्टेशन आने के बाद उन्होंने आनन-फानन में अपने बैगों को ट्रेन से उतार लिया।

 स्टेशन पर उनके मामा का छोटा लड़का सोनू उन्हें लेने के लिये आया हुआ था। वे सभी अपने सामान को सोनू की कार में रखकर गांव बलवाड़ी चले गए। वहां पहुंचने के बाद जब उन्होंने अपना सामान संभाला तो यह देखकर वे दंग रह गए कि लाल बैग कटा हुआ था और उसमें से 3 तोला सोने का मंगलसूत्र, 4 तोला सोने के 2 हार, 2 सोने की अंगूठी के अलावा आधा किलो चांदी के आभूषण गायब थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

Content Writer

Isha