3 माह से नाबालिग लड़की गायब, बेटी के लिए परिवार खा रहा दर-दर की ठोकरें

2/24/2021 6:57:18 PM

सोनीपत (पवन राठी): हरियाणा के पानीपत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान की शुरुआत की गई थी, लेकिन जिनके कंधों पर सुरक्षा का भार है वहीं इस अभियान की हवा निकाल रहे हैं। सोनीपत में 3 महीने से एक नाबालिग लड़की गायब है, उसका परिवार उसे ढूंढने के लिए दर-दर की ठोकर खा रहा है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन परिवार ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस मिली भगत कर रही है, इसलिए उनकी लाडली का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है।

नाबालिक की मां ने बताया कि उनके घर के पास ही एक जॉनी नाम का लड़का रहता था। जो उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। पुलिस को इस मामले की सूचना दी, लेकिन पुलिस अब तक उनकी बेटी को ढूंढ नहीं पाई है। वह अपनी बेटी से मिलने के लिए दर-दर की ठोकर खा रहे हैं, लेकिन उनकी बेटी का कोई अता-पता नहीं है। उन्होंने कहा कि एक प्रधान नाम का युवक है, जिसे सब पता है और वह पुलिस को भी पता है कि कहां है, लेकिन पुलिस उससे पूछताछ नहीं कर रही है।

उधर, इस बारे सिटी थाना क्षेत्र थाना प्रभारी ने कहा कि 3 महीने पहले शिकायत मिली थी, मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि लड़की को ढूंढने के प्रयास तेज किए जा रहे हैं। अब देखना होगी कि पुलिस कब तक बेटी को परिवार से मिला पाती है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

vinod kumar