परिवार मुखिया ने अपनी पत्नी और बेटी की गोली मार कर की आत्महत्या

6/1/2019 3:01:36 PM

झज्जर (प्रवीन धनखड़): झज्जर के बादली विधानसभा के लाडपुर गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी। पत्नि और बच्ची की हत्या करने के बाद आरोपी ने अपने सिर में भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। तीनों के शव उनके कमरे में ही पड़े हुए मिले। बताया जा रहा है कि हत्या की ये वारदात रात के समय हुई। सुबह मृतक दिनेश का बड़ा भाई मुकेश उन्हें घर पर जगाने के लिए गया तब जाकर घटना का खुलासा हुआ।


 
मुकेश ने घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही डीएसपी अशोक कुमार और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिस पर दिनेश कुमार ने पत्नी और बेटी की मौत का जिम्मेवार खुद को बताया है। दिनेश ने हत्या की वारदात अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से अंजाम दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में मामला घरेलू कलह का जान पड़ता है।



जानकारी के अनुसार मृतक दिनेश दिल्ली में पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था और पिछले करीब डेढ़ माह से आरोपी नोकरी छोड़ घर पर ही रह रहा था। पुलिस ने फिलहाल तीनो के शव का झज्जर के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंपा जाएगा। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आईपीसी की धारा 174 के तहत कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

Naveen Dalal