उचित कार्रवाई न होने पर परिजनों ने प्रदर्शन कर फूंका पुतला

9/9/2019 9:07:38 PM

कुरुक्षेत्र(रंदीप): शाहाबाद में पिछले दिनों आत्महत्या करने से पहले अपना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले युवक के परिजनों ने उचित कार्रवाई न होने पर आंदोलन का रास्ता अपना लिया है। मृतक युवक के परिजन और शाहबाद के लोगों में इस बात को लेकर काफी गुस्सा है कि पुलिस समय रहते आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही


शाहबाद में गुस्साए लोगों ने खूब हंगामा किया। इस दौरान परिजन राज्यमंत्री कृष्ण बेदी के घर पर घेराव करने के लिए पहुंचे, जहां भारी पुलिस बल ने प्रदर्शनकारियों को रोका और आखिर प्रदर्शनकारियों ने रोष स्वरूप पुतला फूंका। इस मौके पर पूर्व सांसद राजकुमार सैनी लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के सुप्रीमो भी पहुंचे। उन्होंने इस मसले पर बोलते हुए कहा कि यह बड़े दुर्भाग्य की बात है की कार्रवाई नहीं हो रही।

उन्होंने कहा कि अगर समय रहते कार्रवाई नहीं हुई तो लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी मृतक को इंसाफ दिलाने के लिए कड़ा आंदोलन करने पर विवश होगी। पूर्व सांसद सैनी ने मुख्यमंत्री पर खूब तंज कसे और कहा कि पूरे प्रदेश को अपने परिवार बताने वाले सबका साथ सबका विकास का नारा देते हैं और दूसरी तरफ मृतक युवक के छोटे-छोटे बच्चे बिलख कर मुख्यमंत्री से पूछ रहे हैं कि 4 दिन हो गए यह कैसा इंसाफ है। 

Shivam