युवक की हत्या मामले में परिजनों ने किया एस.पी. आवास का घेराव

9/15/2019 2:21:56 PM

रोहतक (कोचर): साले की हत्या के मामले में पकड़े गए उसके जीजा को गिरफ्तार करने का मामला शांत होता नजर नहीं आ रहा है। इस मामले में मृतक के परिजनों द्वारा बताए गए लोगों के खिलाफ पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं होने पर गुस्साए लोगों ने शनिवार शाम को एस.पी. आवास का घेराव किया। हालांकि यहां पहले से ही काफी संख्या में पुलिसबल तैनात था और उन्होंने गुस्साए लोगों को यहां पर प्रदर्शन करने से रोका।

ऐसे में गुस्साई भीड़ की पुलिस के साथ काफी तनातनी हो गई। हालांकि इसके बाद लोग आवास के बाहर ही बैठकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग पर अड़े रहे। खबर लिखे जाने तक यह लोग एस.पी. आवास के बाहर मौजूद थे। बीती 31 अगस्त को राजेश नाम का युवक की किसी ने हत्या कर दी थी और 1 सितम्बर की सुबह परिजनों को इस बारे में सूचना मिली। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

 परिजनों ने हत्या के शक में कुछ लोगों के नाम बताए। पुलिस ने पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया था। वहीं, इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मृतक के जीजा को ही गिरफ्तार कर लिया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने गिरफ्तार किए गए उनके जमाई के साथ काफी बदसलूकी करते हुए उसे बुरी तरह से पीटा है। 9 सितम्बर को जब परिजन एस.पी. से मिले तो पुलिस ने हिरासत में लिए गए मृतक के जीजा को छोड़ दिया। साथ ही एस.पी. ने उस दौरान 3 दिन में कार्रवाई का आश्वासन दिया था लेकिन उसके बाद से अभी तक पुलिस ने इस मामले में किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। 

Shivam