कैमरे के सामने आया मूसेवाला के कातिल दीपक मुंडी का परिवार, बोले- ऐसा बेटा किसी को न दे भगवान

9/11/2022 6:05:20 PM

चरखी दादरी : सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले में दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल और पंजाब पुलिस की जॉइंट टीम ने बदमाश दीपक मुंडी को बीते दिन शनिवार को नेपाल से उसके दोस्त कपिल पंडित के साथ काबू किया है। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में मुख्य शूटर दीपक मुंडी चरखी दादरी के बौंद कलां पुलिस थाना के तहत आने वाले गांव ऊण का निवासी है। दीपक मुंडी की गिरफ्तारी होने के बाद उसके परिजन मीडिया के सामने आए और बेटे को कपूत बताते हुए कहा कि ऐसा बेटा भगवान किसी को ना दें, उनकी इज्जत मिट्टी में मिला दी है।

बता दें कि पंजाब के मानसा जिले में गत 29 मई को सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर गायक शुभदीप सिंह सिद्धू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मूसेवाला पर हमले की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली थी। हालांकि इस मामले में अनेक आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है। अब दिल्ली की स्पेशल सैल व पंजाब पुलिस द्वारा दीपक मुंडी को उसके साथी के साथ नेपाल बार्डर पर गिरफ्तार किया है। उसके बाद चरखी दादरी के गांव ऊण निवासी दीपक मुंडी के परिजनों ने मीडिया के समक्ष अपना दुखड़ा रोया।

वहीं दीपक की मां सुनीता व पिता राजबीर सिंह खेती-मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण कर रहे हैं। तीन बहन-भाइयों में सबसे बड़ा दीपक मुंडी है। वह छोटी उम्र में ही अपराध की दुनिया में फंसता चला गया। छोटी उम्र में परिजनों ने उसेे नाना-नानी के घर छोड़ दिया था। नाना-नानी की मौत के बाद से तो दीपक पर कई अपराधिक मामले भी दर्ज हुए और परिजनों के साथ भी कई बार झगड़ा हुआ। परिजनों की मानें तो करीब पांच महीने पहले दीपक अपनी सहयोगी महिला के साथ घर आया था और शादी की बात कही थी। जिसको लेकर परिजनों का दीपक के साथ झगड़ा हो गया और दीपक घर से निकल गया। जिसके बाद से ही परिजनों का उससे कोई संपर्क नहीं है।

दीपक की मां सुनीता ने रोते हुए कहा कि ऐसा कपूत बेटा भगवान किसी को ना दे। कभी परिजनों की सूध नहीं ली, बहन की शादी में भी नहीं आया। वह बीमार हुई तो भी दीपक ने कभी नहीं संभाला। मां सुनीता ने उसके अपराधिक प्रवृति को देखते हुए बेटा ही मानने से इंकार कर दिया और बेदखल कर दिया था। उन्हें अब भी डर लगता है कि दीपक कहीं उन्हें गोली ना मार दे। सिद्धू मुसेवाला भी किसी का बेटा था, उसके बेटे ने मर्डर किया है तो उसे भी मार देना चाहिए। पिता राजबीर सिंह ने कहा कि बेटे की गलत हरकतों को देखकर दो बार बेदखल किया। पुलिस उन्हें तंग करने लगी थी। दीपक हमारा बेटा है ही नहीं। उसने जो किया उसकी सजा मिले, अगर पुलिस मार भी दे तो उसकी डैड बॉडी भी नहीं लेंगे। वहीं ग्रामीणों ने भी कहा कि दीपक को गांव में नहीं देखा, अगर दीपक ने किसी की जान ली है तो उसे फांसी हो।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana