बेटी की शादी में व्यस्त था परिवार, चोरों ने डाका डालकर की लाखों रूपये की लूट

7/19/2021 7:40:36 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): सिरसा में एक बंद पड़े मकान से लाखों रुपए की नकदी और गहने चोरी होने का मामला सामने आया है। चोरी की घटना सिरसा की पुरानी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की है, जहाँ मकान मालिक रमेश कुमार की बेटी की शादी कल रात की थी और सारा परिवार बेटी की शादी में एक मैरिज पैलेस में रस्मों में व्यस्त था। तभी पीछे से चोरों ने मौके का फायदा उठाकर चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। चोरी करने वाले चोरों की फुटेज पड़ोस के एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है। 



मकान मालिक रमेश कुमार के मुताबिक, उसके घर से करीब साढ़े सात लाख की नकदी और करीब 4 तोला सोना चोरी हुआ है। मकान मालिक रमेश कुमार ने पुलिस को चोरी की सूचना दे दी है, जिसके बाद पुलिस ने फिंगर प्रिंट्स की मदद से साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए हैं। पुलिस ने मकान मालिक की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।



मकान मालिक रमेश कुमार व कृष्ण कुमार ने बताया कि कल रात को बेटी की शादी एक मैरिज पैलेस में थी। जिस कारण उनका सारा परिवार मैरिज पैलेस में ही व्यस्त था। पैलेस से अपने घर पर कुछ सामान लेने करीब 2 बजे आए थे और सामान लेकर वापस पैलेस चले गए थे, जिसके बाद सुबह 6 बजे उनका सारा परिवार शादी की रस्मों से फ्री होकर घर लौटा तो उनको घर में चोरी होने का पता चला। आस पड़ोस के सीसीटीवी कैमरों में की फुटेज में देखने को मिला कि करीब 3 बजे चोरों ने उनके घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि चोरी की घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंचकर कार्रवाई कर रही है। 

वहीं शहर थाना प्रभारी ईश्वर सिंह ने बताया कि चोरी की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने जल्द मामले को ट्रेस करने का दावा किया है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam