गैस कनेक्शन चेक करने का बहाना बनाकर घर से लूटी नकदी व जेवरात

1/18/2017 8:14:42 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी):फरीदाबाद के सैक्टर 19 में उस वक्त सनसनी फैल गई जब दोपहर के 2 बजे दो युवक एक बुजुर्ग दपंति के मकान में गैस कनैक्शन चेक करने के बहाने घुस गये। दोनों बुजुर्ग दंपति को अकेला पाकर पिस्टल सिर पर रखते हुए आंखों पर पट्टी बांधकर बंधक बना दिया। घंटों घर में उत्पात मचाने के बाद 40 हजार रूपये कैश और जेवरात लेकर आराम से फरार हो गये। इस पूरी घटना की सुचना बुजुर्ग दपंति ने पुलिस को दी तो हिन्दी फिल्में की तरह घंटों की देरी से मौके पर पहुंची।

फरीदाबाद में एक बार फिर लुटेरों के हौसले इतने बुलंद दिखे कि रिहायशी सेक्टर में दिन दिहाडे मकान में घुसकर बुजुर्ग दंपति को पिस्टल की नौक पर बंधक बनाने के बाद लाखों की लूट करके आराम से भाग निकले और फरीदाबाद पुलिस हिन्दी फिल्मों की तरह घंटों देरी से पहुंची। मामला सेक्टर 19 के मकान नं 1273 का है जहां घर में दो बुजुर्ग दंपति आराम कर रहे थे तभी मकान की घंटी बजी, मकान मालिक बुजुर्ग जितेन्द्र मोहन शर्मा ने घर का दरवाजा खोला तो दो युवक हाथों में कुछ सामान लेकर खडे थे जिन्होंने पूछने पर बताया कि गैस कनेक्शन चैक करने के लिये आये हैं। शर्मा ने दोंनो युवकों को अंदर बुला लिया। घर में दोनों बुजुर्ग दंपति को अकेला पाकर युवकों ने पिस्टल निकाली और बुजुर्ग दंपत्ति जितेंद्र मोहन शर्मा और उनकी धर्मपत्नी शारदा शर्मा के सिर पर रखते हुए आंखों से पट्टी बांधकर बंधक बना दिया और घंटों जमकर उत्पात मचाया।

इस लूट के दौरान दोनों लुटेरे उनके घर से 40 हजार रूपये कैश और घर के सारे जेवरात लेकर आराम से भाग गये। लुटेरों के जाने के बाद बुजुर्ग दंपति ने पुलिस को फोन किया और पुलिस हमेशा की तरह घंटों की देरी से मौके पर पहुंची। पुलिस चौकी इंचार्ज से जब पत्रकारों ने कुछ जानकरी लेनी चाही तो पुलिस ने कोई भी जानकारी देने से साफ-साफ मना कर दिया।