प्रेमिका को चाकुओं से खोदकर चार बच्चों को अनाथ करने वाला हत्यारा गिरफ्तार

1/4/2017 10:38:46 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): शराब और अगल-अलग औरतों से संबंध बनाने की लत ने एक रिक्शा चालक को हत्यारा बना दिया। 2 जून 2016 को फरीदाबाद नहरपार इंदिरा काम्प्लेक्स में अपने चार बच्चों के साथ रहने वाली विधवा भगवती को उसी के रिक्शा चालक प्रेमी ने उसे चाकुओं से सरेआम बीच सडक पर खोद डाला था। महिला तब वो अपनी दो बेटियों के साथ सब्जी लेकर घर वापिस लौट रही थी। उसी हत्यारे गिरजानन्द को आज क्राईम ब्रांच डीएलएफ पुलिस टीम ने खेडी पुल पर करीब 6 माह बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की माने तो हत्यारा गिरजानन्द पंजाब से अपने दोस्त से पैसे लेने आया हुआ था। आरोपी गिरजानन्द ने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा है कि उसके अपने दोस्त की पत्नी के साथ संबंध थे और मृतका भगवती के साथ भी वो संबंध में था। जो भगवती को अच्छा नहीं लगा और वो उसे बलात्कार के मामले में फंसाने वाली थी। इसलिए उसने अपने बचाव में उसकी हत्या कर दी।

आपको बता दें कि मृतका भगवती एक विधवा महिला थी जिसके चार बच्चे हैं, वो किराये के मकान पर रहकर अपने बच्चों का जीवन यापन कर रही थी। इसी बीच भगवती की मुलाकात आरोपी गिरजानन्द से हुई थी। गिरजानन्द को शराब और अलग अलग औरतों से संबंध बनाने का शौक था। जिसका प्रेम प्रसंग पहले से ही उसी के दोस्त की पत्नी के साथ चल रहा था।  जिसके बारे में भगवती को पता लगा तो दोंनों के बीच में कहासुनी और मारपीट भी हुई, यही मारपीट हत्या तक पहुंच गई।

इस बारे में आरोपी गिरजानन्द ने बताया कि मृतका भगवती को उसके दुसरे संबंध के बारे में पता लग गया था। जिसके कारण उसने अपने बेेटे से उसकी पिटाई भी करवाई थी और बलात्कार का मामला दर्ज करवाकर फंसाने की धमकी भी दी थी। जिससे वो डर गया था और उसके अपने घर से सब्जी काटने वाला चाकू उठाया और तीन बार वार करते हुए उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वो फरीदाबाद से फरार हो गया और पंजाब में रहने लगा। जहां पैसों की परेशानी होने के कारण वो फरीदाबाद में अपने दोस्त से अपने दिये हुए पैसे लेेने आया तो पुलिस ने उसे धर धबोचा। पकड़े जाने पर उसे पछतावा है और वो अपने आपको को कभी मांफ नहीं कर पाएगा।