शादी से एक दिन पहले प्रेमिका ने खोली पोल, पुलिस पड़ी पिछे

12/9/2016 8:46:04 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): शहर के एक नामी मॉल की पार्किंग में गाड़ी के अंदर युवती से  बलात्कार करने का मामला सामने अाया है। मामला फरीदाबाद के सेक्टर-12 स्थित एसआरएस मॉल का है, जहां सुधीर नामक युवक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार करता रहा और अब खुद की शादी की तारीख नजदीक आते ही युवती के साथ शादी करने से इंकार कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

दिखाई दे रहा यह फरीदाबाद का महिला थाना है, जहां बलात्कार पीड़ित युवती की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। दरअसल फरीदाबाद की एक कालोनी में रहने वाली युवती की मुलाकात करीब दो साल पहले सेक्टर-8 के सुधीर नामक युवक के साथ हुई थी, जो बाद में दोनों में दोस्ती हो गई। दोस्ती में सुधीर युवती से शादी करने का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार करता रहा। पिछले महीने की 15 तारीख को सुधीर ने  युवती को सेक्टर-12 के एसआरएस मॉल में बुलाया। पुलिस की मानें तो युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि मॉल की पार्किंग में खड़ी गाड़ी के अंदर सुधीर ने उसके साथ बलात्कार किया। 

युवती ने पुलिस को बताया कि अब सुधीर ने उसके साथ शादी करने से इंकार कर दिया है, क्योंकि उसकी खुद की शादी 10 दिसंबर को है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।