4 दिन से लापता व्यापारी का शव पुलिस ने नहर से किया बरामद

2/5/2017 11:24:44 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी):फरीदाबाद से चार दिन पहले लापता हुए व्यापारी के शव को आज पुलिस ने फरीदाबाद से गुजर रही आगरा नहर से बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है। वही इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया की मृतक अनुराग की हत्या पैसे के लेनदेन को लेकर की गई थी जिसमे ह्त्या करने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

लापता व्यपारी अनुराग के शव को आज चौथे दिन पुलिस ने आगरा नहर से बरामद कर सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया । दरअसल में अनुराग पिछले चार दिनों से लापता था जिस दिन अनुराग लापता हुआ उसी दिन उसके प्रियजनो ने पुलिस को उसके अपहरण की सुचना दे दी थी जिसके बाद पुलिस ने कारवाही करते हुए उसी रात को दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछ ताछ की तो आरोपियों ने खुलासा  करते हुए बताया था की उन्होंने अनुराग की पैसे के लें देन  के चलते उसका अपहरण कर हत्या कर दी है और शव को आगरा नहर में फैंक दिया है । जिसके बाद पुलिस लगातार आगरा नहर में शव की तलाश में जुटी ही थी इसी दौरान अनुराग के प्रियजनो ने हाईवे जाम कर अनुराग को जल्द खोजने की मांग की थी और आज पुलिस ने शव को चौथे दिन बरामद भी कर लिया । 

वही पुलिस की माने तो चार दिनों से लापता व्यपारी अनुराग के शव को आज आगरा कैनाल से बरामद कर लिया गया है । अनुराग की हत्या में सामिल 5 आरोपियों को भी पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है आरोपियों ने गिरफ्त  में आने के बाद खुलासा किया है की उनका अनुराग से पैसो को लेकर लेनदेन था जिसके चलते उन्होंने अनुराग का अपहरण कर हत्या कर दी थी और शव को नहर में फैक दिया था ।