पुलिस ने किया अवैध हथियार बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश

3/6/2017 9:21:07 PM

फरीदाबाद (देवेंद्र कौशिक):फरीदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 1 युवक को गिरफ्तार कर एनसीआर में अवैध हथियार बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने का दावा किया है। पुलिस ने आरोपी युवक के कब्जे से 3 राईफल, एक पिस्तोल व 18 कारतूस बरामद की है। 

पुलिस की गिरफ्त में नज़र आ रहा ये युवक वेहद ही शातिर अपराधी है जो एनसीआर में अपने साथियो के साथ मिलकर अवैध हथियार सप्लाई करने का काम करते ह। पुलिस की माने तो चेकिंग के दौरान इस युवक को गिरफ्तार किया गया है जबकि इसका एक साथी भागने में कामयाब रहा। पुलिस के मुताबिक़ आरोपी ने एनसीआर के फरीदाबाद, गुरूग्राम, नोएडा, दिल्ली, पलवल में अपने साथी जीतू के साथ मिलकर 60, 70 राईफल , देशी कटटा, पिस्तोल और  करीब 500 कारतुस बेच रखे हैं। पुलिस के मुताबिक़ डिमांड आने पर मुबारक नाम का ये युवक कोसी का गांव उटावड के नंगला से  हथियार लेकर अपने दोस्त जीतू के जरिए आगे सफलाई करता था। 

पुलिस की माने तो कोसी का ये गाव अवैध हथियारों के लिए फेमस है। यहां ज्यादातर घरों में इसकी फेक्ट्रियां लगी है पर इस गांव में जाना पुलिस के लिए भी बेहद मुश्किल है क्योंकि गाव में पुलिस के जाते ही ये लोग फायरिंग करने लगते है। पुलिस के मुताबिक इसलिए यहां up पुलिस की मदद के बिना और ज्यादा पुलिसबल के बिना जाना बहुत मुश्किल है। वही आरोपी युवक भी अपना जुर्म कबूल कर रहा है उसके मुताबिक़ वो उसी गांव का रहने वाला है और उसके गांव के हर घर में ऐसे हथियार बनते हैं।