मालिक से रुपए मांगना पड़ा भारी, नौकरी के पैसे मांगे तो कर दी हत्या, गिरफ्तार

11/1/2016 3:22:02 PM

फरीदाबाद (सूरजमल): मालिक से रुपए मांगना एक नौकर को भारी पड़ गया। रुपए लेने घर आए नौकर के सिर में मालिक ने लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मूलरूप से गांव गौतमबुद्ध नगर उत्तर प्रदेश के रहने वाले मनोहर लाल ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां सारन गांव में अपने परिवार के साथ रहता है। उसने बताया कि उसका छोटा 25 वर्षीय बेटा भूदेव न्यू जनता कॉलोनी में करीब पिछले दो सालों से पंचर की दुकान चलाने वाले अमित भाटिया के यहां काम करता था। अमित भाटिया पंचर की दुकान के अलावा शादियों में दुल्हे की बग्घी किराए पर देने का भी काम करता है। गत 29 अक्तूबर की दोपहर करीब दो बजे अमित भाटिया का पिता देवकी नंदन मनोहर के घर आया। उसने बताया कि किसी ने दुकान पर भूदेव के सिर में चोट मार दी है। मनोहर मौके पर पहुंचे तो भूदेव का शव एंबुलेंस में रखा था। पुलिस ने उनकी शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।


शिकायत के आधार पर जांच में जुटी पुलिस को अमित भाटिया पर शक हुआ। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया। उसने बताया कि भूदेव के साथ उसका रुपयों का लेन-देन था। भूदेव रुपये मांगने उसके घर आया था। इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इसी दौरान गुस्से में आकर अमित ने भूदेव के सिर में लोहे की रॉड दे मारी।


इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वह उसे अस्पताल लेकर पहुंचा। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। तब मामले को छिपाने के लिए उसने अपने पिता को भूदेव के घर भेजा और उसके पिता मनोहर को बुलाया। उसने मनोहर को कहा कि किसी ने भूदेव को सिर में चोट मारकर घायल कर दिया था। इससे उसकी मौत हुई। इस बारें में जांच अधिकारी एएसआई चमनलाल ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।