पुल टूटने से फरीदाबाद में लगा लंबा जाम, स्कूल बसें अौर कई वाहन फंसे (VIDEO)

3/10/2018 3:32:27 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद सेक्टर-25 इलाके में गुरुग्राम कैनाल पर बने पुल के टूटने से वहां भारी जाम लग गया है। फरीदाबाद में कई किलोमीटर तक लंबा जाम लगा हुआ है। स्कूल बसें, ऑफिस, ड्यूटी जाने वाले वाहन जाम में फंसे हुए हैं। जाम इतना लंबा लगा हुआ है कि लोगों का पैदल निकलना भी मुश्किल हो गया है। चालक अपने वाहनों पर बैठकर जाम निकले का इंतजार कर रहे हैं। 

गौरतलब है की कल शाम फरीदाबाद के सेक्टर 25 में गुरूग्राम फरीदाबाद नहर पर बना कई वर्ष पुराना फ्लाईओवर अचानक टूट गया था। जिसके चलते उसमें कई गाड़ियां गिर गई थी। घंटों के रेस्क्यू के बाद वाहनों को नहर से निकाल लिया गया लेकिन पुल टूटे होने की वजह से वहां से गुजरने वाले वाहनों को दूसरे रास्तों से डाइवर्ट कर दिया गया। 

जिसके चलते आज सुबह स्कूल ऑफिस ड्यूटी जाने वाले वाहन बल्लभगढ़ सोना फ्लाइओवर पर फंस गए और कई कई घंटो तक लंबा जाम लग गया। जाम कई किलोमीटर होने की वजह से लोगों को पैदल निकलना भी मुश्किल हो गया। साइकिल सवार अपनी साइकिल को हाथों में उठाकर जाम से बाहर निकलने के प्रयास करते दिखाई दिए।

वाहन चालकों की माने तो वह कई-कई घंटों से इस जाम में फंसे हैं लेकिन उन्हें अभी तक कोई भी पुलिसकर्मी जाम को खुलवाया हुआ नजर नहीं आया है। स्कूल ले जा रहे वाहन चालक की माने तो वह भी लगभग 1 घंटे से जाम में फंसे हैं और आज बच्चों का पेपर भी होना है लेकिन आसानी से जाम में निकलना बड़ा मुश्किल है।