एक हफ्ते में घर से उठी 3 अर्थियां, पिता के बाद इकलौते बेटे अौर भांजे की मौत(Video)

5/21/2018 3:23:41 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): पिता की मौत के एक हफ्ते बाद ही इकलौते बेटे अौर भांजे की भी मौत हो गई। फरीदाबाद में मंदिर के कुंड में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है अौर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

फरीदाबाद के प्याला गांव निवासी संजय की बीमारी के चलते एक हफ्ते पहले मौत हो गई थी। संजय की मौत का शोक मनाने के लिए उसके रिश्तेदार भी आए हुए थे। जिनमें संजय काकी बहन का बेटा करन भी आया था। गत दोपहर दिल्ली से अपने मामा के शोक में आया करन (17) और मृतक संजय का इकलौता बेटा सुमित(14) गांव में ही बने मंदिर के कुंड में नहाने चले गए। वह स्नान दोनों की जिंदगी का अंतिम स्नान बन गया और उनकी कुंड में डूबने से मौत हो गई। सुमित अपने माता-पिता का इकलौता वारिस था। घटना के बाद से ही पूरे गांव में मातम का माहौल है। 

परिजनों ने बताया कि मंदिर में बने कुंड में बच्चों का नहाना निषेध है। इसके बावजूद बच्चे वहां गए अौर उनकी डूबने से मौत हो गई। इससे पहले भी कई बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो चुकी है। 

जांच अधिकारी ने बताया कि गांव के मंदिर में बने तालाब में यह बच्चे घर में किसी को बताए बिना नहाने चले गए थे और उनको तैरना भी नहीं आता था। दोनों बच्चों के शवों को तालाब से निकाल लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवा दिया है।

Nisha Bhardwaj