मेरे पिता जी जो बोलते हैं उसी को 2 दिन में पूरा कर देती है सरकार:दीपेंद्र हुड्डा

2/2/2017 9:12:09 PM

फरीदाबाद (देवेंद्र कौशिक):फरीदाबाद पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि यह सरकार झूठ और फूट की सरकार है। यह सरकार अपने ही वायदों को और फैसलों को पलटने की सरकार है। प्रदेश की सरकार पर निशाना साधते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि मेरे पिताजी जो बोलते हैं, यह सरकार 2 दिन बाद उसी को पूरा कर देती है। हमारे भी समझ में नहीं आता कि जो वह बोलते हैं वह हमारे घर बेशक चाहे 4 दिन बाद सुना जाए लेकिन इस सरकार में तो 2 दिन में ही उनकी बात को मान लिया जाता है और फैसले को बदल दिया जाता है। दीपेंद्र हुड्डा 58 साल से सरकारी कर्मचारियों की रिटायरमेंट की उम्र दोबारा 7 साल करने पर सरकार द्वारा किये जा रहे विचार को लेकर बोल रहे थे।


फरीदाबाद में कांग्रेसी नेता जगन डागर के निवास पर पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा ने फरीदाबाद में नगर निगम के मेयर, सीनियर डिप्टी, मेयर डिप्टी मेयर के चुनाव टालने को लेकर भी bjp पर निशाना साधते हुए कहा कि यह पार्टी फरीदाबाद की जनता के हितों को ध्यान में नहीं रखती है और आपसी फूट की वजह से मेयर का चुनाव नहीं हो पाया है। जिससे जनता ने जो इन्हें वोट दिए थे उनकी उम्मीदों पर यह काम नहीं कर रहे हैं। इसमें जनता का ही नुकसान हो रहा है । 

दीपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश में चल रहे जाट आरक्षण के आंदोलन पर कहा कि इस सरकार ने जो जाट प्रतिनिधियों से वायदे किए थे उससे यह सरकार मुकर गई है।  जिसकी वजह से उन्हें आंदोलन करना पड़ रहा है।  उन्होंने आंदोलन कर्ताओं से भी अपील की है कि वह अपनी मांगों को शांतिपूर्वक तरीके से सरकार के सामने रखें और प्रदेश का भाईचारा कायम रहे। हुडडा ने यूपी में सपा और कांग्रेस के गठबंधन को सही करार देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी धर्म के नाम पर लोगों को बाँटना चाहती है और इन चुनावों में सपा और कांग्रेस का गठबंधन जीतकर आएगा और वह केंद्र की राजनीति को भी प्रभावित करेगा।