फरीदाबाद: पल्ला पावर हाउस में लगी भयंकर आग, इलाके में बिजली गुल(video)

7/7/2018 8:44:11 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद के पल्ला इलाके में बने 220 केवी सबस्टेशन में आज भयंकर आग लग गई। लगभग साढ़े चार बजे लगी इस आग की सूचना पा कर मौके पर पहुँची दमकल की दर्जनों गाडिय़ों ने आग को बुझाने का प्रयास किया। भीषण आग के कारण आसमान में काले धुएं का गुबार दूर तक छा गया। बिजली निगम के अधिकारियों आग लगने के कारणों को अभी स्पष्ट नहीं किया है। वहीं आग लगने के कारण आस-पास के इलाके में बिजली गुल हो गई है।



पल्ला इलाके स्थित 220 केवी सबस्टेशन में लगी आग के कारणों के बारे पता लगाया जा रहा है। ट्रांसफार्मर में लगी इस आग ने सबस्टेशन के कई ट्रांसफार्मरों को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने की सूचना सबस्टेशन के अधिकारियों ने फायरब्रिगेड को दी, लेकिन जबतक फायरब्रिगेड पहुंची, तबतक आग ने भीषण रूप ले लिया था, जिसे काबू करने में फायरब्रिगेड के कर्मचारियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।



वहीं सबस्टेशन में आग लगने के बाद आस-आस के इलाकों में बिजली की सप्लाई ठप हो गई, जिसपर बिजली विभाग के अधिकारियों ने बताया कि बिजली आने में कुछ समय लग सकता है, इसलिए शहर के लोग धैर्य बनाये रखे। उन्होंने कहा की अभी आग लगने के कारणों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

Shivam