बूचड़खाने के विरोध में ग्रामीण एकजुट, इनेलो व 'आप' नेता ने खड़े होकर कराई तोड़फोड़(VIDEO)

6/21/2018 3:43:49 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): इनेलो के एनआईटी विधायक नागेंद्र भड़ाना और आम आदमी पार्टी के नेता धर्मवीर भड़ाना ने खुद खड़े होकर वैध बूचड़खानों में तोड़फोड़ कराई। इतना ही नहीं वहां मौके पर मौजूद मजदूरों के साथ कई लोगों ने मारपीट की और धमका कर भगा भी दिया। बूचड़खाने के बनने से नाराज दर्जनों गांव के सैकड़ों लोगों ने मौके पर बने हुए मजदूरों के मकान और बूचड़खाने के लिए बन रही इमारत को पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया। 

बूचड़खाने के बनने से आसपास के गांव के लोगों में जबरदस्त नाराजगी है। जिसकी वजह से गुस्साए लोगों ने मौके पर बनी पानी की टंकी, जनरेटर और वहां पड़े हुए दूसरे सामानों को भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। तोड़फोड़ की खबर लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई लेकिन उससे पहले ही विधायक औऱ आप नेता जा चुके थे।

इनेलो विधायक नागेंद्र भड़ाना के मुताबिक वो यहां किसी भी कीमत पर बूचड़खाने का निर्माण नहीं होने देंगे। वहीं आप पार्टी के नेता धर्मवीर भड़ाना ने भी कहा कि आसपास के सभी गांवों के लोग इसका पूरजोर विरोध कर रहे हैं इसलिए यहां पर बूचड़खाना नहीं बनने दिया जाएगा।

वहीं मौके पर मौजूद मारपीट का शिकार हुए मजदूरों ने बताया कि कई लोगों ने उनके साथ आकर मारपीट की है और डरा-धमका कर मौके से भगा दिया गया है। यहां किसी को भी काम करने नहीं दिया जा रहा है।
 

Nisha Bhardwaj