रेलवे अधिकारी बन बुक की स्कॉर्पियो, रास्ते में ड्राइवर को बेहोश कर गाड़ी लूटी(VIDEO)

6/18/2018 4:27:47 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): हरियाणा में इन दिनों ड्राइवर को नशीला पदार्थ खिलाकर गाड़ी लूटने के मामले सामने आ रहे हैं। फरीदाबाद क्राइम ब्रांच सेक्टर 3 टीम ने बल्लभगढ़ से करीब 10 दिन पहले स्कॉर्पियो को लूटने वाले तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। 

जानकारी के अनुसार यूपी के इटावा और ओरईया जिले के रहने वाले पेशेवर तीन लुटेरों ने अपने आपको रेलवे विभाग का अधिकारी बताकर टैक्सी सर्विस से एक स्कॉर्पिओ पलवल रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने के लिए बुक करवाई। उन्होंने टैक्सी सर्विस को कुछ रकम एडवांस भी दे दी ताकि शक न हो। लुटेरों ने ड्राइवर को रास्ते में नशीला पदार्थ पिलाया और बेहोशी की हालत में उसे पलवल की जगह मथुरा क्षेत्र ले गए, जहां उसे फेंक कर गाड़ी लेकर फरार हो गए। 

जिनकी फरीदाबाद पुलिस को तलाश थी। क्राईम ब्रांच को सूचना मिली कि कुछ लुटेरे लूट की फिराक में बल्लभगढ घूम रहे हैं। जिस पर क्राईम ब्रांच सेक्टर 30 ईचार्ज संदीप मोर ने टीम बनाकर पेशेवर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया।

संदीप मोर ने जानकारी दी कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि लुटेरों ने पहले भी करीब 30 वारदातें की हुई हैं जिनके लिए जेल भी जा चुके हैं। मगर पेशेवर होने के चलते बार-बार लूट की वारदातों को अंजाम देते रहते हैं।
 

Nisha Bhardwaj