रिश्ता टूटने से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका को अॉफिस बुलाकर मारी गोली, खुद भी किया सुसाइड(VIDEO)

5/28/2018 10:17:14 AM

फरीदाबाद(अनिल राठी): दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां रिश्ता टूटने से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका को अॉफिस बुलाकर गोली मार दी अौर बाद में खुद भी आत्महत्या कर ली। घायल लड़की जैसे-तैसे अॉफिस का शीशा तोड़कर बाहर निकली अौर अपने परिजनों को फोन किया जिन्होंने मौके पर पहुंचकर उसे फोर्टिस अस्पताल पहुंचाया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़के के शव को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल में रखवाया है। 

जानकारी के अनुसार मृतक लोकेश की दोस्ती साक्षी नामक लड़की से थी। परिवार वालों ने इनकी करीबियों को देखते हुए साक्षी की शादी लोकेश से करने के लिए हां कर दी। इससे पहले की इनका रिश्ता पक्का होता दोनों में मनमुटाव हो गया। जिसके चलते लड़की ने लड़के से शादी करने से इंकार कर दिया अौर अपनी जिंदगी दोबारा से शुरू कर दी लेकिन लड़का इस बात से नाराज चल रहा था। 

लड़की के पारिवारिक मित्र ने बताया कि लोकेश ने आज लड़की को अपने ऑफिस पर बुलाया और पहले तो उसे मनाने की कोशिश की। जब लड़की ने इनकार किया तो उस पर फायर कर दिया। लड़के ने लड़की को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घायल लड़की ऑफिस से कांच के शीशे को तोड़कर बाहर निकली और उसके बाद अपने एक दोस्त को फोन किया जिसने वहां पहुंचकर उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। 

वहीं मृतक का भाई रविंद्र  इस पूरी वारदात के लिए लड़की को जिम्मेदार ठहरा रहा है । उसका कहना है कि लोकेश रिश्ता टूटने के बाद से बेहद निराश रहता था। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़की के बयान लेने के बाद जांच शुरू कर दी है अौर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवाया है। पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है पर इस मामले में जब लड़की लोकेश के ऑफिस गई तो किसी ने दरवाजा बाहर से बंद कर दिया था अब पुलिस ये जानने में जुटी है कि आखिर ये किसने किया था और कही इस हादसे की कोई और वजह तो नहीं ?

Nisha Bhardwaj