जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में 9 लड़कियों अौर 5 लड़के गिरफ्तार

10/4/2017 12:09:56 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): नेशनल हाईवे स्थित एक मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का फरीदाबाद पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस स्पा सेंटर से 9 लड़कियों के अलावा स्पा सेंटर के मालिक सहित 5 लड़कों को रंगे हाथ जिस्मफरोशी करते हुए गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई सभी लड़कियां और लड़के फरीदाबाद व आसपास के रहने वाले बताए जाते हैं। पुलिस ने इन सभी आरोपियों के खिलाफ वेश्यावृत्ति अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

फरीदाबाद पुलिस को सूचना मिली थी कि नेशनल हाईवे स्थित मॉल के अंदर प्रथम तल पर चल रहे इस्पात सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा होता है। पुलिस अधिकारियों ने महिला पुलिस इंस्पेक्टर इंदू बाला के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया और वहां पर छापा मारने के लिए भेज दिया। 

इंस्पेक्टर इंदु बाला की मानें तो पिछले कुछ महीनों से इस मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा था। अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है। पूछताछ के बाद ही अब इस मामले में और ज्यादा जानकारी दी जा सकेगी। स्पा सेंटर की आड़ में पुलिस ने एक मॉल में पहले भी दो बार छापा मारकर जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया था।