फरीदाबाद : डबुआ कॉलोनी में बदमाशों का कहर, तेजधार हथियार से व्यक्ति के काटे पैर

7/3/2019 6:38:54 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद में बदमाशों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक वारदात थमती नहीं की दूसरी वारदात हो जाती है। ताजा मामला फरीदाबाद डबुआ कॉलोनी का है जहां बेखौफ बदमाशों ने एक व्यक्ति पर तलवारों से हमला कर उसका हाथ पैर काट दिए। थाने में पीड़ितों की सुनवाई ना होने पर गुस्साए परिजनों ने बीके चौक पर जाम लगा दिया। जिसके बाद पुलिस अधिकारी इस घटना के संबंध में आरोपियों के खिलाफ जल्द ही कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं।



लोगों का कहना है कि गाजी खान नामक का शक्स ने गैंग बनाई हुई है और दिनदहाड़े गोलियां चलाता है, बहन बेटियों के साथ रेप करता है और शराब और गांजा बेचने का काम करता है। लेकिन पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं करती है, क्योंकि एएसआई आस मोहम्मद उसका मामा है जो उसके अपराध पर पर्दा डालने का काम करता रहता है।



गौरतलब है किस पिछले दस दिन में तीन लोगों को गोली मारी गई है, एक लड़की पर दिनदहाड़े चाकु से हमला किया गया है वहीं बीते मंगलवार को बल्लभगढ़ सेक्टर-2 में एक बार फिर गोलियों की आवाज सुनाई दी जिसमें एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी। जिसके बाद बुधवार को बदमाशों ने एक शख्स पर तलवार से हमला कर दिया जिसको गंभीर चोटें आई हैं। ऐसे में पुलिस प्रशासन पर सवालों के कटघरे में खड़ा है कि बदमाशों पर कड़ी कार्रवाई क्यों नहीं की जो रही है।

Edited By

Naveen Dalal