बेटे को सरकारी अफसर बनाने की चाहत में ठगी का शिकार हुआ किसान(VIDEO)

2/21/2020 5:31:33 PM

सोनीपत(पवन राठी): हर माता पिता चाहते हैं उनके बेटे को सरकारी नौकरी मिले। इसके लिए वह हर संभव कोशिश करते हैं। लेकिन इस बीच वह कई बार ऐसा कदम उठा लेते हैं, जिससे वह अपना आर्थिक नुकसान कर बैठते है। ऐसा ही मामला सोनीपत के गांव हुलहेड़ी से सामने आया है, जहां एक किसान से उसके बेटे को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर एक महिला व उसके दामाद ने 10 लाख रुपये ठग लिए है। वह न्याय के लिए दर दर की ठोकरे खाने को मजबूर हो रहा हैं, लेकिन सोनीपत पुलिस है कि उसकी कोई भी मदद नहीं कर रही है।



जानकारी के मुताबिक सोनीपत के गांव हुलहेड़ी का रहने वाला किसान सतपाल अपने बेटे को सरकारी नौकरी लगवाने की चाहत में ठगी का शिकार हो गया। इस पूरी ठगी पर सतपाल ने बताया कि वह एक किसान है। वह आपने बेटे विकास को अच्छा जीवन यापन करने के लिए नौकरी लगवाना चाहता था। उन्होंने कहा कि एक दिन एक महिला और उसका दामाद उसके पास आए और उसके बेटे को रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर 10 लाख की डिमांड की। 

इस पर उन्होंने महिला और उसके  दामाद को 10 लाख रुपए दे दिए। इसके बाद दोनों ठग उसके बेटे को लखनऊ ले गए, जहां उसे फर्जी आईकार्ड और नियुक्ति पत्र दे दिया गया। उन्होंने कहा कि अब वह न्याय के लिए सदर थाना से लेकर एसपी ऑफिस तक चक्कर काट चूके हैं, लेकिन अभी तक उन्हें न्याय नहीं मिला है। किसान ने गृह मंत्री अनिल विज से न्याय की अपील की है। 

Edited By

vinod kumar