खाद लेने निकले किसान का मिला शव, जताई जा रही हत्या की आशंका

11/26/2021 3:52:47 PM

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत के गांव पिपलीखेड़ा में संदिग्ध परिस्थितियों में किसान का शव मिलने से सनसनी फैल गई। किसान का शव गांव के ही खेत में पड़ा मिला तथा मोटरसाइकिल भी वहां खड़ी मिली। मृतक के गले पर जर्सी बंधी हुई थी। जिससे यह आशंका जताई जा रही है कि व्यक्ति की हत्या गला घोंट कर की गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।



जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान गांव पिपलीखेड़ा निवासी 43 वर्षीय सोमबीर के रूप में हुई। मौके पर मौजूद मृतक के स्वजनों से पूछताछ पर पता चला कि वह वीरवार की सुबह अपने घर से खाद लेने के लिए 50 हजार रूपये लेकर बाइक पर निकला था, लेकिन अब उसका शव गांव के खेत में पड़ा मिला है। मृतक के पास से रूपये भी बरामद नहीं हुए।

मृतक के बेटे नीरज ने बताया कि खेत के मालिक ने सूचना दी उनके खेत में उसके पिता मृत अवस्था में पड़े हैं। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचित किया। नीरज का आरोप है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके पिता से रूपये छीनने के बाद उनकी जर्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी और मौके से भाग गया। इस मामले में पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम को बुलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया। थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को पिपलीखेड़ा गांव के खेत में एक किसान का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

Content Writer

Manisha rana