ब्लैकमेलिंग से तंग आकर किसान ने की आत्महत्या, पुलिस ने मौके से बरामद किया सुसाइड नोट

5/23/2020 12:36:16 PM

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना के बड़ौता गांव के एक किसान विनोद ने अपने ही खेतों में लगे बिजली के ट्रांसफार्मर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास से एक सुसाईड नोट भी मिला है जिसमें दो बहनों पर ब्लैकमेल करने का दबाव बनाकर पैसे मांगने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने मौके से मिले सुसाईड नोट के आधार पर दो बहनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 



जानकारी अनुसार मृतक विनोद के परिजनों ने बताया कि विनोद खेतों में काम करने के साथ-साथ व ट्रक भी चलाने का काम करता था। ट्रक को चलाने के लिए विनोद के पास एक आंनद नाम का ड्राइवर था। आंनद की पत्नी अंजू व उसकी बहन के साथ पिछले पांच साल से विनोद के अवैध संबंध बन गए थे। जिस के बाद दोनों बहनों ने मिलकर विनोद की अशलील वीडियो बना दी और फिर विनोद को ब्लैक मेल करना शुरु कर दिया। विनोद बदनामी के डर से करीब 15 लाख रुपए दोनों बहनों को दे भी चुका था लेकिन दोनों बहने लगातार उस पर पैसों को लेकर दबाव बनाती आ रही थी। जिस से तंग आकर विनोद ने आज अपने ही खेत में बिजली के ट्रांसफार्मर पर फांसी लगाकर सुसाईड कर लिया।

वहीं मामले की जांच कर रहे सदर थाना के एसएचओ मोहन ने बताया कि इस मामले में मृतक के पास से मिले सुसाईड नोट के आधार पर दोनो बहनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि जल्द ही मामले की जांच कर दोनों बहनों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Edited By

Manisha rana